फ्रिस्को, टेक्सास -यूएस मेन्स नेशनल टीम फॉरवर्ड पॉल एरियोला और जेसुस फरेरा ऑल-स्टार वीक के लिए मिनेसोटा जाने वाले एकमात्र एफसी डलास प्रतिनिधि नहीं होंगे।

एफसी डलास अकादमी खिलाड़ी मलाची मोलिना को उद्घाटन एमएलएस नेक्स्ट ऑल-स्टार गेम के लिए भी चुना गया था, जिसमें देश की शीर्ष युवा प्रतिभाओं में से 45 बुधवार, 10 अगस्त को सुबह 11 बजे सीटी में पूर्व बनाम पश्चिम तसलीम में खेल रहे थे। गेम को ट्विटर और MLSSoccer.com पर स्ट्रीम किया जाएगा।

पंद्रह वर्षीय मोलिना ने इस सीज़न में FCD की U-17 अकादमी टीम के साथ खेला, फुलबैक और विंगर दोनों से शुरुआत की। मियामी, फ्लोरिडा मूल निवासी ऑल-स्टार गेम के लिए चुने गए दूसरे सबसे कम उम्र के खिलाड़ी हैं।

“जब मैं अपने दोस्त के घर पर था तब एक कोच ने मुझे (खबर के साथ) मैसेज किया। मैं इधर-उधर भागने लगा और वे जैसे थे 'क्या तुम ठीक हो?' और आखिरकार मैंने उन्हें बता दिया लेकिन पहले तो मैं पागल हो रही थी," मोलिना ने कहा। "मैं उत्साहित था। मुझे ऑल-स्टार गेम के बारे में पता था लेकिन मैंने इसमें होने की संभावनाओं के बारे में सोचा भी नहीं था। तो जब मुझे टेक्स्ट मिला, तो यह बिल्कुल वैसा ही था, जैसे 'कोई रास्ता नहीं'। मैंने इसे बार-बार पढ़ा, और मुझे लगा, 'क्या मैं इसे ठीक से पढ़ रहा हूँ?' मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं।"

मोलिना ने टेक्सास जाने और पांच साल पहले एफसीडी के युवा क्लब में शामिल होने से पहले मियामी में 3 साल की उम्र में फुटबॉल खेलना शुरू किया था। वह अंडर-12 स्तर से अकादमी में प्रतिस्पर्धा कर रहा है।

"मैं एक ऐसा खिलाड़ी हूं जो ड्रिबल करना बहुत पसंद करता है," उन्होंने कहा। “जैसे कि मैं अपने कौशल का उपयोग करने के तरीके खोजने की कोशिश कर रहा हूं या अपनी गति को एक लाभ के रूप में उपयोग कर रहा हूं, यहां तक ​​​​कि जब मैं कभी-कभी फुलबैक खेल रहा होता हूं।

"मुझे पसंद है कि मुझे विंग पर बाहर रहना पसंद है। लेकिन मुझे रक्षा भी पसंद है। जब आपके पास एक खिलाड़ी 1v1 होता है और वे आपके द्वारा प्राप्त करने और गेंद को लेने की कोशिश करते हैं, तो यह महसूस होता है कि एक खिलाड़ी को लेना उतना ही अच्छा है, इसलिए मुझे वास्तव में ऐसा करने में कोई आपत्ति नहीं है। ”

मोलिना और अन्य 44 एमएलएस नेक्स्ट ऑल-स्टार्स को एमएलएस नेक्स्ट प्लेयर सिलेक्शन कमेटी द्वारा चुना गया था और वेस्टर्न कॉन्फ्रेंस टीम को मिनेसोटा यूनाइटेड के जेरेमी हॉल और सैन फ्रांसिस्को ग्लेन्स के एंटोनियो मदीना द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा।

मोलिना ने कहा, "मेरे पास जो है उसे दिखाने के लिए मैं उत्सुक हूं।" "मेरा मानना ​​है कि मैं वहां दूसरा सबसे कम उम्र का खिलाड़ी हूं। इसलिए, दो साल से अधिक उम्र के खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना, अगर मैं उनके साथ बना रह सकता हूं, और शायद उनमें से कुछ से बेहतर भी कर सकता हूं, तो मुझे लगता है कि इसका मतलब बहुत अधिक होगा। ”

युवा ऑल-स्टार्स पूर्ण एमएलएस ऑल-स्टार गेम के लिए भी उपस्थित होंगे जहां एफसी डलास के जीसस फेरेरा और पॉल एरियोला और बाकी लीग के शीर्ष खिलाड़ी सेंट में एलियांज फील्ड में बुधवार रात लीगा एमएक्स ऑल-स्टार्स से भिड़ेंगे। पॉल: "मैं उम्मीद कर रहा हूं कि यह मेरे लिए भविष्य है। इसलिए, मैं अपनी स्थिति में खिलाड़ियों का ध्यान रखूंगा और एक ही समय में वास्तव में खेल का आनंद ले रहा हूं क्योंकि यह एक बड़ी बात है। वे एमएलएस में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।"