अर्लिंग्टन, टेक्सास (31 जुलाई, 2022) -नॉर्थ टेक्सास एससी (10-5-3, 34 अंक) ने स्पोर्टिंग केसी II (7-10-2, 21 अंक) को हरा दिया, जिसकी बदौलत बर्नार्ड कामुंगो के दो गोल और जोस मुलतो से रविवार रात चोक्टाव स्टेडियम में एक गोल हुआ।

प्रो के लिए मार्ग
जारेड एगुइलर नॉर्थ टेक्सास एससी के साथ पेशेवर शुरुआत करने वाले आठवें एफसी डलास अकादमी उत्पाद हैं। अकादमी के खिलाड़ियों ने 35 मैचों में कुल 1,550 मिनट खेले हैं।

सहायक आदमी
मिडफील्डर होप अवायेवु ने बर्नार्ड कामुंगो को लॉन्ग पास के साथ सीजन का अपना सातवां असिस्ट दर्ज कराया, जो एमएलएस नेक्स्ट प्रो में सबसे ज्यादा बराबरी पर रहा।

दहाई का आंकड़ा
फॉरवर्ड बर्नार्ड कामुंगो अपने करियर में पहली बार सीजन की 10वीं और 11वीं स्ट्राइक के साथ दोहरे अंकों के लक्ष्यों तक पहुंचे, एमएलएस नेक्स्ट प्रो में पांचवां सबसे अधिक। 20 वर्षीय ने अपने धोखेबाज़ 2021 सीज़न में 23 खेलों में छह गोल किए।

फर्स्ट हाफ लीड्स
नॉर्थ टेक्सास एससी का मैचों में 8-0-0 का रिकॉर्ड है, जहां उसने 2022 में हाफटाइम का नेतृत्व किया। चोक्टाव स्टेडियम में हाफटाइम में अग्रणी होने पर क्लब भी 5-0-0 से आगे है।

उत्तर अगला: उत्तर टेक्सास अनुसूचित जाति के सामने पोर्टलैंड इमारती लकड़ी 2 दूर
नॉर्थ टेक्सास एससी रविवार, 7 अगस्त को रात 9 बजे हिल्सबोरो स्टेडियम में पोर्टलैंड टिम्बर 2 का सामना करने के लिए यात्रा करेगा। उत्तरी टेक्सास ने 11 जून को चोक्टाव स्टेडियम में पिछली बैठक में 2-1 से जीत दर्ज की थी।

लाइनअप

उत्तर टेक्सास एससी - एंटोनियो कैरेरा; कोलिन स्मिथ (विल बेकर - 84'), एलेजांद्रो अरानेडा, पॉल एमेड्यूम, इसैया पार्कर; जारेड एगुइलर, टॉमस लेसेर्डा (ब्लेक पोप - 78'), आंद्रे कोस्टा (सैंटियागो फेरेरा - 84'); बर्नार्ड कामुंगो, जोस मुलतो (पाब्लो टोरे - 84'), होप अवेवु (लुइस कार्डोसो - 66')।

विकल्प का उपयोग नहीं किया -फेलिप कार्नेइरो, चेस नीस, डेरेक वाल्डेक, तारिक स्कॉट।

स्पोर्टिंग केसी II - कार्लिटो सैलोन; मैथ्यू फिशर (माइकल लेनिस - 64'), एसाई ईज, जाहोन रेड, स्पेंसर ग्लास (कोलिन फर्नांडीज - 73'); कर्टेज़ केलमैन, जैकब डेविस, एडगर बाज़न (गाय माइकली - 65'); जोश कोन (रयान रीड - 84'), बेकरी बगायोको, जोसेफ टेटेह (नाटी क्लार्क - 73')।

विकल्प का उपयोग नहीं किया -मैथ्यू हडसन, कियान अल्बर्टो, निकोलस पेंडलटन, तिजानी फतह।

स्कोरिंग सारांश:

एनटीएक्स:बर्नार्ड कामुंगो (होप अवायवु) - 7'

एनटीएक्स:जोस मुलतो (आंद्रे कोस्टा) - 57'

एनटीएक्स:बर्नार्ड कामुंगो (यशायाह पार्कर) - 68'

कदाचार सारांश:

एनटीएक्स:कॉलिन स्मिथ (सावधानी) - 35'

एस के सी:कर्टेज़ केलमैन (सावधानी) - 50'

एनटीएक्स:आंद्रे कोस्टा (सावधानी) - 61'

एनटीएक्स:Tomas Lacerda (सावधानी) - 72'

एस के सी:गाइ माइकली (सावधानी) - 82'

मौसम:सनी, 100℉

उपस्थिति:693

रेफरी:ब्रैंडन क्वेरि

सहायक रेफरी:सैमुअल ज़मोरा (1), जे नॉरिस (2)

चौथा अधिकारी:एमिली गोमेज़

उत्तर टेक्सास एससी पोस्टगेम उद्धरण

मुख्य कोच पा-मोदौ कहो

मैच पर सामान्य विचार…
“हमने खेल की अच्छी शुरुआत की, हमने फ्रंट फुट पर शुरुआत की और एक शुरुआती गोल किया। वहां से यह थोड़ा सा शतरंज का खेल था लेकिन हम थोड़ा धीमा हो गए। हमने पहला हाफ देखा और दूसरे हाफ में अच्छी प्रतिक्रिया दी। चार गेम नहीं जीतने के बाद, लड़कों ने भले ही अपने दिमाग में रखा हो लेकिन उनका मानसिक ध्यान और इस सप्ताह वे जो दे रहे हैं वह शानदार था। मुझे इस प्रदर्शन पर बहुत गर्व है क्योंकि यह टीम का शानदार प्रदर्शन था। और जब आप जीत नहीं रहे होते हैं तो आप यही खोजते हैं। हमने उन्हें बताया कि आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है और हम जुलाई के महीने को समाप्त करने के लिए एक समूह के रूप में एक साथ काम करते हैं क्योंकि यह हमारे लिए अच्छा नहीं रहा है। वे इन प्रतिकूलताओं से गुजर रहे हैं, उनके करियर के लिए बहुत अच्छा है और वे लोग भी हैं। यही हम उन्हें सिखाने की कोशिश कर रहे हैं और ये ऐसे अनुभव हैं जिनसे वे सीखेंगे और बेहतर होंगे।"

हेn मिडफील्डर जारेड एगुइलर का पेशेवर पदार्पण ...
"हमें पहले दिन से एगुइलर पर भरोसा था जब हमने उसे देखा था। हमारे लिए, यह आपकी उम्र के बारे में नहीं है, यह आपकी ज़िम्मेदारी के बारे में है। क्योंकि इससे पता चलता है कि आप कितने परिपक्व हैं। लेकिन खेल की उनकी समझ भी। वह एक ऐसा खिलाड़ी है जो अपनी कम उम्र के लिए बहुत परिपक्व है, खेल को अच्छी तरह से पढ़ता है, इसे सरल रखता है। वह खेल को जटिल बनाने की कोशिश नहीं कर रहा है। हम हमेशा से जानते थे कि उसके पास क्या है, लेकिन परिस्थितियों को देखते हुए, उसे कभी मौका नहीं मिला। लेकिन कभी-कभी खेल में, आप उसे चकमा देते हैं। हम उन पर विश्वास करते हैं और हम जानते हैं कि वे फुटबॉल में क्या करने में सक्षम हैं। कोच के रूप में हमारे लिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि हम हर दिन उनके साथ काम कर रहे हैं। वह बहुत विनम्र बच्चा है, वह हमेशा अपने पैरों को बात करने देता है। आज वह खेलने के लायक था और उसे बाहर करने का कोई कारण नहीं था क्योंकि वह मिडफील्ड में शानदार था।

मिडफील्डर बर्नार्ड कामुंगो

मैच पर सामान्य विचार…
“आप उस काम को देख सकते थे जो टीम ने किया था। हम पहले हाफ और सेकेंड हाफ में एक साथ रहे और कॉम्पैक्ट थे। कुल मिलाकर, हमारा प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों की तुलना में बेहतर था जो हमने खेले हैं।”

हेइस खेल की तैयारी...
“सोमवार से, जब हमने प्रशिक्षण शुरू किया, हम काम में लग गए। टीम हार कर थक चुकी थी इसलिए हम बस एक दूसरे को धक्का देते रहे। आज के खेल से आप काम देख सकते हैं और हम लड़ रहे थे।”

मिडफील्डर जारेड एगुइलारी

अपने पेशेवर करियर की शुरुआत करने पर…
“खेल की शुरुआत में, अनुकूलन करना और लय में आना थोड़ा मुश्किल लगा। हम गेंद पर और टीम के भीतर शांत रहे। मैं अपने साथियों को जहां भी जरूरत थी, निर्देशित करने में सक्षम था। यह बहुत अच्छा लगा और हम जीत के साथ आने में सफल रहे।"

युवा स्तर और पेशेवर स्तर के बीच का अंतर…
“यह काफी अंतर स्तर के हिसाब से है, जब मैं अकादमी के लिए खेल रहा था तो मैंने नहीं सोचा था कि मैं आज यहां रहूंगा। अकादमी का स्तर पेशेवर स्तर से कम है और मुझे अभी भी खेल की लय की आदत हो रही है। कुल मिलाकर मुझे लगता है कि मैंने अब तक खेले गए पहले 90 मिनट बहुत अच्छे थे। हम सुधार जारी रखने के लिए सप्ताह के दौरान कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे।"